'गहराइयां' के बीच दीपिका का पुराना इंटरव्यू वायरल- मैंने उसे रंगे हाथ पकड़ा, बेवकूफ थी जो दूसरा मौका दिया

इस वक्त हर तरफ शकुन बत्रा (Shakun Batra) की फिल्म 'गहराइयां' () की चर्चा हो रही है। फिल्म की कहानी धोखे और नए रिश्तों की उलझन के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जिसके किरदार दीपिका पादुकोण (), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने निभाए हैं। भले ही कुछ लोग 'गहराइयां' की बुराइयां कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों को यह फिल्म पसंद आई है। और तो और हाल ही दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म की सक्सेस पार्टी भी रखी। इसी बीच दीपिका का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में है, जिसमें उन्होंने रिश्तों में धोखे और एक्स-बॉयफ्रेंड को लेकर बात की थी। दीपिका ने उस इंटरव्यू में बताया था कि किस तरह उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने उन्हें धोखा दिया था। दीपिका ने बताया था कि उन्होंने एक्स को रंगे हाथ पकड़ा था। दीपिका इस धोखे को बर्दाश्त नहीं कर सकीं और रिश्ता तोड़ लिया। बता दें कि दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहीं। रणबीर से ब्रेकअप के बाद उन्होंने विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या को भी कुछ वक्त के लिए डेट किया था। हालांकि दीपिका ने सिद्धार्थ संग रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा। रिलेशनशिप में धोखे को लेकर कही थी यह बात दीपिका ने एक्स-बॉयफ्रेंड से मिले धोखे पर कहा था, 'मेरे लिए सेक्स सिर्फ फिजिकल नहीं है। इसमें इमोशन्स भी शामिल होते हैं। जब मैं किसी रिश्ते में होती हूं तो मैंने न तो कभी धोखा दिया और न ही भटकी। अगर मैं बेवकूफ बनने जा रही हूं, तो मैं रिश्ते में क्यों रहूंगी? सिंगल रहना और इंजॉय करना बेहतर है। लेकिन हर कोई ऐसा नहीं सोचता। शायद इसलिए मुझे अतीत में चोट लगी है। पहली बार जब उसने मुझे धोखा दिया तो मुझे लगा कि या तो इस रिश्ते में कुछ गड़बड़ है या फिर मुझमें। लेकिन जब किसी को इसकी आदत हो जाती है, तो आप जानते हैं कि समस्या उसके साथ है।' 'मैं ही बेवकूफ थी जो दूसरा मौका दिया' दीपिका के मुताबिक, उन्होंने एक्स बॉयफ्रेंड को रंगे हाथ पकड़ा और फिर भी दूसरा मौका दिया, जोकि उनकी बेवकूफी थी। दीपिका ने कहा था, 'मैं ही बेवकूफ थी जो उसे दूसरा चांस दिया क्योंकि उसने मुझसे भीख मांगी और गिड़गिड़ाया। जबकि मेरे आसपास के लोग मुझसे कह रहे थे कि वह अभी भी भटक रहा है। मुझे लगता है कि मैं तब उस पर विश्वास करना चाहती। फिर मैंने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। मुझे उससे बाहर निकलने में वक्त लगा।' डिप्रेशन में रहीं दीपिका, 2012 में रणवीर पर आया दिले बता दें कि ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण बहुत ही मुश्किल दौर से गुजरीं। वह डिप्रेशन में चली गई थीं। लेकिन वक्त के साथ उन्होंने खुद को संभाला और आगे बढ़ीं। लेकिन 2012 में दीपिका की जिंदगी में ऐक्टर रणवीर सिंह की एंट्री हुई। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और फिर 2017 में दीपिका ने रणवीर संग रिश्ता ऑफिशल कर दिया। नवंबर 2018 में दीपिका और रणवीर ने शादी कर ली और वो हैपी मैरिड लाइफ जी रहे हैं।


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/pekLbRv

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक