बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- आज जितना बड़ा मेरा पर्सनल बाथरूम है, उतना सा मेरा घर हुआ करता था

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों मुंबई वाले अपने बंगले को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हैं। नवाजुद्दीन के मुंबई वाले शानदार घर की तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर नजर आईं, जो बाहर से किसी महल से कम नहीं दिखता। बताया जाता है कि इस घर को खुद नवाजुद्दीन ने डिजाइन किया है और यह काफी कुछ यूपी बुढ़ाना के उस घर से मिलता-जुलता है जहां उनका बचपन गुजरा है। हाल ही में नवाजुद्दीन ने अपने घर को लेकर बातचीत भी की। नवाजुद्दीन ने बॉम्बे टाइम्स से हुई बातचीत में अपने घर के बारे में जो कुछ कहा है, उसे सुनकर उनके फैन्स का दिल खुश हो जाएगा। उन्होंने कहा, 'आज जितना बड़ा मेरा पर्सनल बाथरूम है, उतना सा मेरा घर हुआ करता था जब मैं मुंबई आया था। मैं काफी छोटे से जगह में रहता था, जिसे मैं चार और लोगों के साथ शेयर करता था जो ऐक्टर बनने की कोशिश में लगे थे।' नवाजुद्दीन ने कहा, 'वो कमरा इतना छोटा था कि अगर मैं दरवाजा खोलूं तो किसी के पैरों में लग जाता था, क्योंकि जब हम सोया करते थे तो हमारा बिछावन जमीन पर ही लगा होता था। धीरे-धीरे मैंने अपना रूम तीन लोगों के साथ शेयर करना शुरू किया और फिर दो लोगों के साथ और फिर साल 2005 से मैं अकेले रहने लगा।' नवाजुद्दीन ने अपने इस घर का नाम पिता के नाम पर 'नवाब' रखा है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता मुंबई के घर में रहना नहीं चाहते। नवाजुद्दीन ने अपने इस घर के डिजाइन पर बातें करते हुए कहा, 'मैं लकी हूं कि मुझे अपने घर के सभी खिड़कियों से हरियाली का नजारा दिखता है। मैं जमीन से जुड़ा हुआ इंसान हूं, जिसे अपनी जड़ों से जुड़े रहना पसंद है। जब आप इसे बाहर से देखेंगे, तो इसका अंदाज देसी लगेगा। यहां सात कमरे और दो बड़े ड्रॉइंग रूम हैं। एक थियेटर हॉल भी है। मैंने इसमें अपनी आत्मा और दिल दोनों डाल दिया है, जैसे मैंने रंगों को चुना है, मैंने जो लकड़ी चुनी है, आप जब इस घर में घुसेंगे तो आपको लगेगा कि आप एक पुराने ब्रिटिश घर में आ गए हों।'


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/tvCqhdf

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक