'द फेम गेम' ऐक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को स्टार बनने के बाद भी पड़ती थी मां से डांट, बताई वजह

ऐक्ट्रेस माधुरी दीक्षित () ने वेब सीरीज 'द फेम गेम' () से डिजिटल डेब्यू किया। इसमें उनके अभिनय को खूब सराहा जा रहा है। 25 फरवरी को रिलीज हुई इस सीरीज के बाद ऐक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी रीयल लाइफ में किस तरह फेम को डील करती हैं। एक खास बातचीत के दौरान वह बताती हैं कि जैसा सीरीज में दिखाया गया, वैसा रियल लाइफ में उनके साथ कभी नहीं हुआ। क्योंकि उन्होंने अपनी पर्सलन और प्रोफेशन लाइफ दोनों को हमेशा अलग रखा है। इसके अलावा उन्होंने अपनी परवरिश का भी जिक्र किया। कहा कि उनकी परवरिश ऐसी थी कि उन्हें उस तरह का फेम नहीं मिला। और उनके सक्सेसफुल होने के बावजूद मां का व्यवहार उनके प्रति कभी नहीं बदला। हमारी सहयोगी वेबसाइट ETimes से इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनके स्टारडम ने उनकी पर्सलन लाइफ को किस तरह अफेक्ट किया तो वह कहती हैं, 'मुझे याद है, जब मैं फिल्मों में काम कर रही थी, तो मेरी मां मुझें डांटती थी क्योंकि मेरा रूम फैला हुआ रहता था। चीजें सही जगह नहीं होती थीं। तो मैं ऐसे बड़ी हुई हूं। जब मैं घर जाती थी तो स्टूडियो में सब छोड़कर जाती हूं। मैं अपने बच्चों और पति को देखती हूं। और वह एकदम अलग जीवन है। वास्तव में मैंने कभी खुद को नहीं खोया।' उनका कहना है कि जब वह सेट से बाहर आती हैं, तो वह अपने किरदार से बाहर आ जाती हैं। 'मैं इसे एक पेशे के रूप में देखती हूं। जब मैं कैमरे के सामने जाती हूं, तब मैं एक प्रोफेशनल ऐक्ट्रेस होती हूं। और मुझे पता है कि मैं क्या कर रही हूं। मैंने एक स्क्रिप्ट पढ़ी। और मैं पढ़ रही हूं। और मैं फिर किरदार निभा रही हूं। मैं कैमरे के लिए एक किरदार बन जाती हूं। लेकिन जब मैं घर जाती हूं, तब मैं एक नॉर्मल इंसान की तरह हूं। क्योंकि मुझे इस तरह ही पाला गया है।'


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/E8Y2S7k

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक