18 साल की उम्र में दीपिका पादुकोण को मिली थी जिंदगी की सबसे बुरी सलाह, अब एक्ट्रेस ने किया खुलासा

दीपिका पादुकोण () की हाल ही में फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) रिलीज हुई। शकुन बत्रा (Shakun Batra) की इस फिल्म में निभाए गए उनके किरदार की खूब तारीफ हो रही है। रिलीज के बाद फिल्म के सभी स्टारकास्ट एक सक्सेस पार्टी करते भी दिखाई दिए थे। एक बातचीत के दौरान ऐक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें अपने लाइफ में लोगों से अच्छी और बुरी दोनों तरह की सलाहें मिली हैं। और सबसे बुरी सलाह जो थी, वह उन्हें 18 साल की उम्र में मिली थी। जब उनसे ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने के लिए कहा गया था। फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू के दौरान दीपिका से पूछा गया कि उन्हें अब तक सबसे अच्छी और सबसे खराब एडवाइस क्या मिली थी। इस पर वह कहती हैं, 'मुझे सबसे अच्छी एडवाइस शाहरुख खान से मिली थी और उनसे मुझे काफी कुछ सीखने को भी मिला था। उन्होंने मुझे कहा था कि आपको जिसके साथ अच्छा लगता है, उसके साथ हमेशा काम करो। क्योंकि जब आप एक फिल्म बनाते हो, तब आप एक लाइफ भी जी रहे होते हो। उस दौरान आप कुछ यादें भी सजोते हो और काफी कुछ अनुभव भी करते हो।' वहीं बुरी सलाह के बारे में ऐक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मुझे सबसे बुरी सलाह ब्रेस्ट इम्प्लांट को लेकर मिली थी। तब मैं सिर्फ 18 साल की ही थी। मैं हैरान होती हूं कि मैंने इस बात को कभी गम्भीरता से क्यों नहीं लिया।' बता दें कि दीपिका ने 2007 में बॉलिवुड में डेब्यू किया था। उनकही पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' थी, जिसमें उनके अपोजिट शाहरुख खान और अर्जुन रामपाल थे। इसे फरहा खान ने डायरेक्ट किया था। उस समय दीपिका 21 साल की थीं। इसके बाद उन्होंने 'ये जवानी है दीवानी', 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'हैप्पी न्यू ईयर', 'बाजीराव मस्तानी' जैसी सुपरहिट फिल्में दीं।


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/UXnmlpV

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक