करीना कपूर संग 22 साल पुरानी 'अनबन' पर अमीषा पटेल ने अब तोड़ी चुप्पी, 'कहो ना प्यार है' से जुड़ा है मामला

साल 2000 में रितिक रोशन ( Hrithik Roshan) की डेब्यू मूवी 'कहो ना प्यार है' (Kaho Naa... Pyaar Hai) रिलीज हुई थी। इसे रितिक के पापा राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने डायरेक्ट किया था और इसमें रितिक अपोजिट फीमेल लीड में (Ameesha Patel) नज़र आई थीं। बताया जाता है कि सोनिया सक्सेना के रोल के लिए पहले करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को सिलेक्ट किया गया था, लेकिन किन्हीं वजहों से बात बन नहीं पाई और ये फिल्म अमीषा की झोली में आ गई। कहा जाता है कि तबसे ही अमीषा और करीना (Kareena Kapoor Feud) के बीच में अनबन है। अमीषा पटेल को 'कहो ना प्यार है' फिल्म में ऐक्टिंग के लिए सराहा गया था। उनकी परफॉर्मेंस लोगों को बहुत पसंद आई थी। इसके बाद उनकी हिट फिल्मों में 'रेस 2' और 'भुल भुलैया' जैसी मूवीज हैं। अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है, लेकिन करीना कपूर संग उनकी अनबन की चर्चा भी खूब होती है। अमीषा ने 'कहो ना प्यार है' फिल्म से ही बॉलिवुड में कदम रखा था। ये रितिक की भी डेब्यू मूवी थी, जो उस साल सुपरहिट हुई थी। बताया जाता है कि करीना ने अमीषा को लेकर काफी कुछ कहा था। उन्होंने उनकी परफॉर्मेंस को बुरा बताते हुए उन्हें 'बुरी ऐक्ट्रेस' तक कह दिया था। अब 'गदर' ऐक्ट्रेस अमीषा ने खुद इस बात पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने सालों बाद इसका जवाब दिया है। पिंकविला से बात करते हुए अमीषा ने कहा, 'मेरा कोई दुश्मन नहीं है। वास्तव में जब करीना किसी सॉन्ग या मूवी में शानदार दिखती हैं और अच्छा परफॉर्म करती हैं तो मैं अपने करीबी दोस्तों से कहती हूं कि 'वाह, उसने शानदार काम किया है।' मुझे लगता है कि वो एक बेइंतहा खूबसूरत महिला हैं और एक अमेजिंग ऐक्ट्रेस हैं और मेरे मन में उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है।' अमीषा ने आगे कहा, 'मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहती। मेरे पास उनके बारे में कहने के लिए सिर्फ पॉजिटिव बाते होंगी, क्योंकि मैं उन्हें ज्यादा जानती नहीं हूं। मैं उनके बारे में सिर्फ उनका काम जानता हूं और मुझे लगता है कि ये बहुत अच्छा है। मेरे बारे में उनकी कुछ राय है? ठीक है, उन्हें उनमें ही रहने दीजिए और मुझे ये भी नहीं पता कि उसने ऐसा कुछ कहा भी है या सिर्फ मीडिया में इसे फैलाया जा रहा है।' वर्कफ्रंट की बात करें तो अमीषा को आखिरी बार साल 2018 में 'भैयाजी सुपरहिट' में देखा गया था। वो जल्द ही सुपरहिट मूवी 'गदर' के सीक्वल में भी नज़र आएंगी। इसमें सनी देओल भी हैं।


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/32JnfZK

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक