Video: सलमान के बाद सिंगर को सांप ने चेहरे पर काटा, कैमरे के सामने हुआ रोंगटे खड़े करने वाला ये हादसा

अभी बॉलिवुड से सलमान खान को सांप काटने की खबरें ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि अब एक सिंगर को सांप काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। यह सिंगर हॉलिवुड की हैं, जिनका नाम मेटा (Maeta) है, जिन्हें कैमरे के सामने ही सांप ने उनके मुंह पर काट लिया। सिंगर का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया है। हालांकि, इस वीडियो को सिंगर ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह सांपों के साथ फोटोशूट के लिए पोज़ देती दिख रही हैं। उनके साथ एक ब्लैक सांप पहले से नजर आ रहा है और इसी बीच एक शख्स उनके सामने सफेद सांप लाकर रखता है। अचानक वहां पड़ा ब्लैक सांप सिंगर के चेहरे पर काट लेता है और वह झटककर दूर चली जाती हैं। बता दें कि सलमान खान भी पिछले कुछ समय से सांप के काटने को लेकर काफी खबरों में छाए रहे हैं। दरअसल सलमान अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर थे, जहां शनिवार रात उन्हें सांप ने काट लिया। इसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटलाइज कराना पड़ा और रविवार को उन्हें फुर्सत दे दी गई। हालांकि, यह सांप विषैला भी नहीं था। बाद में सलमान खान ने यह भी सुनाया कि उन्हें सांप ने कैसे काटा था। एनआई से बातचीत में सलमान ने बताया, 'एक सांप मेरे फार्महाउस में आ गया तो मैंने उसे एक स्टिक की मदद से बाहर निकाला। लेकिन सांप मेरे हाथ तक पहुंच गया। तब मैंने उसे पकड़ लिया और उसी दौरान उसने मुझे 3 बार काट लिया। वह एक तरह का जहरीला सांप था। मैं 6 घंटों तक हॉस्पिटल में रहा और अब ठीक हूं।'


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/3EItaLD

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक