प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी पर्दे पर जीना चाहती हैं हरनाज संधू, करना चाहती हं देसी गर्ल की बायॉपिक

हाल ही में 'मिस यूनिवर्स' (Miss Universe 2021 ) का खिताब जीत चुकीं हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बनना चाहती हैं। हरनाज ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इच्छा जाहिर की है कि वह प्रियंका चोपड़ा की बायॉपिक करना चाहती हैं, क्योंकि वह हमेशा से उनकी प्रेरणा रही हैं। हरनाज पहले भी प्रियंका चोपड़ा की तारीफें कर चुकी हैं। प्रियंका ने भी हरनाज की जीत पर सबसे पहले उन्हें 21 साल बाद इस क्राउन को वापस घर लाने की बधाई दी थी। बॉलिवुड हंगामा से बातचीत में हरनाज से पूछा गया कि वह किस सिलेब्रिटी की बायॉपिक में काम करना चाहती हैं? इसपर हरनाज ने कहा, 'प्रियंका चोपड़ा, मैं उनकी बायॉपिक का हिस्सा बनना बेहद पसंद करूंगी। मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी जर्नी से हमेशा मुझे प्रेरित किया है और हम जैसी लाखों को वह प्रेरित कर रही हैं।' हरनाज ने हमारे सहयोगी ETimes के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में कुछ और बातें की थीं। हरनाज ने कहा था, 'मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा क्योंकि मैं कभी अपनी जिंदगी को प्लान नहीं करती हूं। लेकिन अगर मुझे मौका मिले तो मैं बॉलिवुड का हिस्सा बनना चाहूंगी क्योंकि यह मेरा सपना है। ऐक्टिंग मेरा प्रफेशन है, मैं लगभग 5 साल तक थिएटर कर चुकी हूं। मैं लोगों की उस दकियानूसी सोच को तोड़ना चाहती हूं जो सोचते हैं कि महिलाएं कुछ नहीं करर सकतीं और ऐसा ऐक्टिंग के जरिए हो सकता है क्योंकि फिल्मों के जरिए आप लोगों को प्रेरित कर सकते हैं।'


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/3eqTdfz

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक