74 की मुमताज ने ठुकराई संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी', कहीं इस सीन पर तो नहीं थी आपत्त‍ि?

बॉलिवुड फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर इन दिनों तैयारियों में जुटे हुए हैं। वह अपनी आने वाली 'हीरामंडी' () वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स पर लेकर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज के साथ 70 दशक की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज का नाम भी जुड़ा। 'हीरामंडी' से मुमताज (Mumtaz) के कमबैक के बारे सुन फैंस खासा खुश थे लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि ऐक्ट्रेस ने ये ऑफर ठुकरा दिया है। हाल में ही खबरें सामने आई थीं कि 74वर्षीय मुमताज को 'हीरामंडी' में मुजरा करने के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन अभिनेत्री के पति को ये पसंद नहीं आया कि वह इस उम्र में पर्दे पर डांस करें। इस सिलसिले में हमारी सहयोगी वेबसाइट Bombay Times ने मुमताज से 'हीरमंडी' व उनके कमबैक को लेकर बातचीत की। Bombay Times ने जब मुमताज से इस वेब सीरीज के सिलसिले में पूछा तो ऐक्ट्रेस ने कहा कि, 'आप लोगों से कभी कुछ चीज छिपती है क्या? कैसे पता चल जाता है आप लोगों को? खैर मुझे इस प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया था। मुझे उनके ऑफिस से कॉल आया। संजय लीला भंसाली के सेकेट्री ने मुझसे बातचीत की। मुझे पहले सही तरीके से इस प्रोजेक्ट के बारे में समझ नहीं आया। फिर बताया गया कि ये एक डांस सीक्वेंस है। मुझे इसका सार समझ नहीं आया।' मुमताज ने कहा कि 'मैं कमबैक के लिए तैयार हूं। मैं 45 साल बाद पर्दे पर कमबैक कर रही हूं तो मैं चाहती हूं कि मैं कुछ खास करूं ताकि मेरे फैंस हैरान रह जाए। उन्हें लगे कि मैं इस उम्र में भी अभिनय कर सकती हूं। मुझे इसके अलावा दो अन्य फिल्में ऑफर हुईं लेकिन मैंने उन्हें ठुकरा दिया।' 'वो अंदर से एक फीलिंग आनी चाहिए न.. बस वो नहीं आ रही थी इन प्रोजेक्ट्स को लेकर। मैं फिलहाल एक बढ़िया प्रोजेक्ट के इंतजार में हूं। और मुझे ये नहीं पता कि मेरे पति का ऐंगल इसमें कहा से आ गया। उन्हें मेरे काम से कोई शिकायत नहीं होती है।' संजय लीला भंसाली की फिल्मों को लेकर मुमताज ने कहा कि 'मैं उनकी निर्देशित फिल्मों को पसंद करती हूं। 'देवदास' से लेकर 'बाजीराव मस्तानी' मुझे कई फिल्में अच्छी लगी थीं। उनकी फिल्में बहुत खूबसूरत होती हैं। मुझे उनका काम पसंद है उम्मीद करती हूं कि आगे कभी उनके साथ काम करूं।


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/3FKDB2v

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक