अपनी शादी में घोड़ी से नीचे गिर गए थे आयुष शर्मा, सुनाया आमिर खान से जुड़ा ये मजेदार किस्‍सा

बॉलिवुड स्टार और के लीड रोल वाली फिल्म '' रिलीज हो गई है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आयुष शर्मा कमीडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। इस शो पर आयुष ने साल 2014 में हुई अपनी शादी का एक मजेदार किस्सा शेयर किया जिसे सुनकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी। आयुष की शादी सलमान की बहन से नवंबर 2014 में हुई थी। अपनी बारात के दौरान घटी एक घटना को याद करते हुए आयुष ने बताया, 'जब मैं घोड़ी पर जा रहा था, तो फाइनली जब मैं एंड तक पहुंचा और मुझे बीच बीच में मेसेज आ रहे हैं अर्पिता के कि वो अभी रेडी नहीं है- घोड़ी थोड़ा सा स्लो चलाओ। मेरे हाथ में थोड़ी ना है।' आयुष ने आगे कहा, 'जैसे ही मैं वहां पहुंचा, आमिर भाई, वो आए और उन्होंने बोला- आपको मैं घोड़ी से उतारता हूं। वो सलवार अटक गई मेरे पैरों में और जाकर मैं आमिर भाई के ऊपर ही गिर गया। वो मुझे हाय बोलने आए ते और मैं उनके ऊपर ही गिर गया। मैं खुद की शादी में शर्म के मारे चेहरा बार-बार छुपा रहा था कि उनको याद आएगा कि ये लड़का उनके ऊपर ही गिरा था।' बता दें कि आयुष शर्मा और अर्पिता खान की शादी में के अलावा कटरीना कैफ, शाहरुख खान, करण जौहर, कबीर खान और मिनी माथुर जैसे बहुत से सिलेब्रिटीज शामिल हुए थे। अब आयुष और अर्पित दो बच्चों आहिल और आयत के पैरंट्स हैं।


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/2ZAx7Dy

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक