'अंतिम' में अपने रोल को लेकर डरे हुए थे सलमान खान, बोले- मुझे लगा कि मैं कुछ कर नहीं पा रहा

बॉलिवुड सुपरस्टार और की फिल्म '' को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान और आयुष बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की सफलता के बाद सलमान खान एक बार फिर मीडिया से बात करते हुए अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। सलमान ने हमारे सहयोगी ETimes से बात करते हुए कहा कि वह 'अंतिम' में एक पुलिस अधिकारी का रोल करते हुए काफी नर्वस थे। सलमान का कहना है कि उन्होंने पहले जो पुलिसवाले के किरदार निभाए थे वे काफी अलग थे और 'अंतिम' का किरदार बिल्कुल अलग था। यह किरदार काफी छोटा मगर काफी दमदार है। अपने इस किरदार के बारे में सलमान ने कहा, 'मुझे अपने मन में पता था कि मुझे इस किरदार में कैसे काम करना है। मैं इसे बिल्कुल वैसा निभाना चाहता था जैसा कि यह मुझे बताया गया था। महेश के मन में भी इस किरदार को लेकर अपनी सोच थी। लेकिन जब मैंने इसे निभाना शुरू किया तो मुझे बहुत डर लगा कि यार मैं कर नहीं रहा हूं। जब मैंने आयुष को अपना किरदार निभाते देखा तो मुझे विश्वास आया कि मैं भी अपना किरदार निभा सकता हूं।' सलमान ने आगे बात करते हुए कहा, 'हम दोनों (सलमान और आयुष) को पता था कि हम दोनों अपने किरदार एक जैसे नहीं निभा सकते हैं। ये दोनों किरदार बिल्कुल अलग हैं। आयुष का किरदार पावरफुल है लेकिन उसमें गुस्सा बहुत है। मेरा किरदार स्माइल करता है। पानी भी फेंकेगा तो हंस कर फेंगेगा। इसलिए मुझे इसकी ताकत पता थी। मुझे इस किरदार को निभाने में बहुत मजा आया।'


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/3E63Yz8

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक