'अंतिम' के इंस्पेक्टर 'राजवीर' सलमान खान ने बताया अपना पसंदीदा कॉप

बॉलिवुड के सुपरस्टार () का इंडस्ट्री में अलग ही जलवा है। वह जिस भी रोल में नजर आएं, फैंस को सभी पसंद आते हैं लेकिन सलमान खान को कॉप के रोल में फैंस ज्यादा ही पसंद करते हैं। सलमान खान की फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' () 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उन्होंने इंस्पेक्टर का रोल किया है। सलमान खान ने हाल ही मीडिया से फिल्म की सफलता को और अपने किरदार को लेकर बात की है। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका पसंदीदा कॉप कौन है। सलमान खान से सवाल किया गया कि उन्होंने 'औजार', 'पत्थर के फूल', 'वॉन्टेड', 'गर्व', 'दबंग', 'राधे' और 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' में पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, आपका पर्सनल पसंदीदा कॉप कौन रहा है? इस पर सलमान खान ने कहा, 'ये सभी बेहतरीन कॉप ड्रामा हैं। किक में मेरा किरदार बाद में पुलिस वाला बन जाता है। इसलिए मैं तुलना नहीं कर सकता। मैंने अभी तक अपने पसंदीदा पुलिस वाले को नहीं देखा है। मेरे दादा अब्दुल रशीद मेरे पसंदीदा पुलिस वाले हैं। जब मेरे पिता 9 साल के थे तब उनका निधन हो गया। वे मध्य प्रदेश के इंदौर में डीआईजी थे।' सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' ने ओपनिंग डे पर 4.75 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। दूसरे दिन शनिवार को फिल्‍म ने 5.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया। जबकि रविवार को फिल्म ने 7.75 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। इस तरह पहले वीकेंड यानी तीन दिनों फिल्‍म की कुल कमाई 18 करोड़ रुपये हो गई है। गौरतलब है कि सलमान खान इस समय देश भर के शहर के लिए टूर पर निकले हैं। सलमान खान सोमवार को अहमदाबाद के साबरमती आश्रम से पहुंचे और वहां उन्होंने चरखा चलाया। सलमान खान साबरमती आश्रम में 10 से 15 मिनट रुके। सलमान खान ने विजिटर बुक में लिखा है, 'मुझे यहां आना अच्छा लगा और मैं इस खुशी को कभी नहीं भूलूंगा। यह पहली बार है जब मैं इस तरह की जगह पर गया हूं। मैं फिर से इस आश्रम में जाना पसंद करूंगा।'


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/3p3PSI8

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक