मीता वशिष्ठ को 20 साल बाद पता चला फिल्म 'दृष्टि' के लिए मिला था अवॉर्ड, ऐक्ट्रेस ने किया खुलासा

दिग्गज अभिनेत्री () को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल से ज्यादा का समय हो गया है। उन्होंने एक लंबा सफर तय कर लिया है लेकिन वह आज भी अपने सभी किरदारों के लिए होमवर्क करने में विश्वास करती हैं। मीता वशिष्ठ जल्द ही नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की हॉरर फिल्म 'छोरी' (Chhorii) में भान्नो देवी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर तमाम बातें बताई हैं। 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ बातचीत में मीता वशिष्ठ ने एक दिलचस्प बात का खुलासा किया है। मीता वशिष्ठ ने अवॉर्ड मिलने को लेकर किए गए एक सवाल के जवाब में कहा, 'मैंने साल 1991 में आई फिल्म दृष्टि के लिए बेस्ट सपॉर्टिंग ऐक्ट्रेस के तौर पर फिल्म जर्नलिस्ट्स असोसिएशन का अवॉर्ड जीता था। लेकिन मजेदार बात ये है कि मुझे पता ही नहीं था कि मैंने अवॉर्ड जीता था।' मीता वशिष्ठ ने आगे बताया, 'मुझे करीब 20-25 साल बाद पढ़ने के बाद पता चला कि मैंने अवॉर्ड जीता है। मैंने कन्फर्म करने के लिए डायरेक्टर गोविंद निहलानी को फोन किया। मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ। मैं कुछ गुगल करने वाली थी और अवॉर्ड जीतने के दो दशक बाद मुझे इसके बारे में पता चला। ये बहुत अजीब था।' फिल्म 'छोरी' की शूटिंग को लेकर बात करते हुए मीता वशिष्ठ ने बताया, 'हमने फिल्म को मध्य प्रदेश में गन्ने के खेतो में फिल्म को शूट किया है, जहां पर 7-7.5 फीट लंबा गन्ना खड़ा था। गन्ने के खेत में थोड़ी सी सफाई की गई और एक एकड़ गन्ने के बीच में सेट बनाया गया। गन्ने के खेत के अलावा आसपास कुछ भी नहीं था। एक कस्बा एक किलोमीटर दूर था। हमने महामारी के दौरान शूटिंग की और हमारे प्रड्यूसर्स सुपर प्रॉटेक्टिव थे। हमें एक प्राइवेट प्लेन से भोपाल लेकर गए थे। हर ऐक्टर को उनके स्टॉफ के साथ अलग कार दी गई थी। सौभाग्य से कोई भी कोविड पॉजिटिव नहीं हुआ।'


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/3xyeVXO

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक