हंसल मेहता ने कहा- 'सिमरन' बनाना मेरी गलती, लोग बोले- आपको माफ नहीं किया जाएगा

बॉलिवुड फिल्ममेकर सोशल मीडिया पर तमाम मुद्दों पर बेबाक होकर अपनी राय रखते हैं। इस समय उनका एक ट्वीट चर्चा में है, जिसमें उन्होंने द्वारा क्रेंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ अनशन टालने पर प्रतिक्रिया दी है। वहीं, उन्होंने यह भी कहा है कि फिल्म '' बनाना उनकी गलती है। इस पर ट्विटर यूजर्स ने रिऐक्शन दिए हैं। इस तरह से हंसल मेहता ने अप्रत्यक्ष रूप से कंगना रनौत पर तंज कसा है। एक जर्नलिस्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'अन्ना हजारे ने देवेंद्र फडणवीस और कैलाश चौधरी से मुलाकात के बाद रालेगण सिद्धि में आमरण अनशन के अपने फैसले को वापस ले लिया है। वह 30 जनवरी से अनशन के लिए बैठने वाले थे।' इस ट्वीट के रेप्लाइ में हंसल मेहता ने हंसी वाली इमोजीज बनाए। हंसल मेहता ने शनिवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने विश्वास के साथ अन्ना हजारे को सपॉर्ट किया था, जैसे अरविंद को किया था। मुझे इस बात का दुख या पछतावा नहीं है। हम सभी गलतियां करते हैं। मैंने भी सिमरन बनाई थी।' हंसल मेहता के इस ट्वीट पर देखें यूजर्स के रिऐक्शनः इससे पहले हंसल मेहता ने साल 2017 में आई कंगना रनौत की फिल्म सिमरन को अस्वीकार कर दिया था। इस पर कंगना रनौत ने उन पर निशाना साधते हुए उन्हें कायर और रीढ़ से कमजोर करार दिया था। फिल्म के लेखक अपूर्व असरानी ने कुछ इंटरव्यूज में दावा किया था कि हंसल मेहता के प्रॉजेक्ट छोड़ने के बाद कंगना रनौत ने ही डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। हंसल मेहता ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे कई बार लगता है कि मैंने उसे नहीं बनाया। वह मेरी जरूरत नहीं थी। वह मेरे करियर में एक गैर-जरूरी चीज थी। मैं उससे दुखी हूं। मैं इससे कहीं अच्छी फिल्म बना सकता था। उसमें एक अच्छी फिल्म होने की क्षमता थी। मैं उसे लेकर दुखी हूं और यह कठिन समय है। फिल्म के रिलीज होने के बाद मुझे थेरेपी लेनी पड़ी थी और उससे मेरे मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ा था।'


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/3t7gSro

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक