नहीं रहे वाजिद खान, शोक में डूब गया है पूरा बॉलिवुड

बॉलिवुड के नामी म्यूजिक डायरेक्टर्स में से एक वाजिद खान अब हमारे बीच नहीं रहे। म्यूजिक की दुनिया में साजिद-वाजिद काफी पॉप्युलर जोड़ी थी, जो अब टूट चुकी है। हाल ही में वाजिद ने लॉकडाउन के दौरान रिलीज हुए सलमान खान के गाने 'प्यार करो ना' और 'भाई भाई' गानों को उन्होंने ही कम्पोज़ किया था। 42 साल की अचानक उनके इस तरह निधन से फैन्स और इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग हैरान हैं। बॉलिवु़ड सितारों में से कइयों ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। प्रियंका चोपड़ा, परिणीत चोपड़ा,सलीम मर्चेंट, सोनू निगम, मीका सिंह, वरुण धवन जैसे तमाम सिलेब्रिटीज़ ने भी वाजिद खान के निधन पर दुख जताया है। प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर कहा, 'भयानक समाचार, एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वह है वाजिद भाई की हंसी। उनका हमेशा मुस्कुराते रहना, बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना। आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। आप मेरे विचारों और प्रार्थना में हो।' वाजिद खान के निधन पर सिंगर सलीम मर्चेंट ने गहरा शोक जताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'साजिद-वाजिद फेम मेरे भाई वाजिद के निधन के समाचार से मुझे काफी चोट पहुंची है। भाई, तुम बहुत जल्दी गए। यह हमारी बिरादरी के लिए बहुत बड़ा झटका है। मैं टूट गया हूं। मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, 'हम सबके लिए काफी दुखद समाचार है। सबसे टैलंटेड सिंगर और कम्पोजर जिन्होंने इतने सारे हिट दिए हैं, मेरे बड़े भाई वाजिद खान हमें छोड़ गए। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे। आपको हमेशा प्यार और सदा मिस करेंगे भाई। आपका म्यूजिक सदाबहार है, बॉलिवुड के लिए बहुत बड़ी क्षति।' सिंगर सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर साजिद-वाजिद के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'मेरे भाई वाजिद खान हमें छोड़कर चले गए।' परिणीत चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा है, 'वाजिद भाई, आप सबसे अच्छे इंसान थे। हमेशा मुस्कुराया करते थे। हमेशा गाते रहते। उनके साथ हर म्यूजिक सेशन यादगार रहा है। आप वाकई बहुत आएंगे वाजिद भाई।' वरुण धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'वाजिद खान के बारे में सुनकर शॉक्ड हूं। वह मेरे और मेरे परिवार के बेहद करीब थे। वह आसपास रहने वाले सबसे अधिक पॉजिटिव लोगों में से एक थे। हम हमेशा आपको याद करेंगे, आपके बेहतरीन म्यूजिक के लिए शुक्रिया।' बताया जा रहा है कि किडनी की समस्या से वह लंबे समय से जूझ रहे थे। इसके इलाज के लिए वह पहले भी कई बार अस्पताल में एडमिड हो चुके थे। 31 मई की दोपहर जब वाजिद खान की हालत ज्यादा खराब हुई, तब यह भी खबर सामने आई कि वह वेंटिलेटर में हैं। वाजिद, पिछले कई सालों से किडनी के अलावा हार्ट की समस्या से भी जूझ रहे थे। बताया गया है कि किडनी के इलाज के दौरान जब वाजिद खान का कोरोना टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आया था। वह एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे।


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/2TXQGzA

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक