लॉकडाउन पर बन रही है फिल्म 'द वॉक', राहुल रॉय होंगे हीरो

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में एक बड़े प्रवासी मजदूर वर्ग को अपने घरों की तरफ पलायन करना पड़ा। इन मजदूरों में से एक बड़ी संख्या ने सैकड़ों किलोमीटर का सफर पैदल चलकर तय किया है और उनमें से कई की मौत भी हो गई। इस संवेदनशील मुद्दे पर अब एक फिल्म 'द वॉक' बन रही है।

'द वॉक' में लीड रोल में राहुल रॉय लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की कहानी एक मजदूर रोशन की है जिसका दोस्त श्यामलाल मर जाता है और उसका बच्चा गोलू फंसा हुआ है। रोशन गोलू को सच्चाई को छिपाकर हजार किलोमीटर का सफर तय करके उसे गांव तक छोड़ने का निश्चय करता है। देखें फिल्म का ट्रेलर:

<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/qaWj1ddo2yc" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

राहुल रॉय का लुक एक मजदूर के लिए ठीक नहीं था लेकिन रशियन प्रोस्थेटिक मेकअप आर्टिस्टों ने उन्हें एक सटी लुक दिया है। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों का मुद्दा बेहद संवेदनशील है और यह फिल्म इसी टॉपिक पर बनाई गई है। फिल्म को नितिन कुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म की टीम का मानना है कि अब लॉन्चिंग के बाद फिल्म 20 सितंबर तक रिलीज हो जाएगी।



from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/2XFWeja

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक