इरफान खान के निधन पर रो पड़ीं पल्लवी जोशी, बोलीं- नहीं कर पाएंगे अंतिम दर्शन

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री में शोक है। सिलेब्स सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं वहीं। ऐक्ट्रेस पल्लवी जोशी उनके बारे में बात करते रो पड़ीं। ऐक्टिंग की हो गई थीं कायल इरफान को याद कर रो पड़ीं पल्लवी जोशी इरफान खान को लेकर हमसे हो रही बातचीत के दौरान अभिनेत्री पल्लवी जोशी रो पड़ीं। पल्लवी बताती हैं, 'मैंने कभी भी किसी फिल्म में इरफान खान के साथ काम नहीं किया था, लेकिन जब मेरे हज्बंड विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'चॉकलेट' में उनके साथ काम कर रहे थे, तब मेरी मुलाकात उनसे हुई थी। मेरी बहुत ज्यादा जान-पहचान नहीं थी, लेकिन जब से उन्होंने गोविन्द निहलानी की फिल्म 'दृष्टि' में काम किया था, मैं उनके अभिनय की कायल हो गई थी। बहुत जल्दी चले गए पल्लवी ने बताया, इरफान अपने इलाज के लिए लंदन गए, तो हम भगवान से प्रार्थना कर रहे थे कि वह स्वस्थ होकर लौटें। मैं सुबह कोई काम कर रही थी, तभी यह खबर मुझे मिली, अब मैं कुछ भी नहीं कर पा रही हूं। इरफान की यह उम्र नहीं थी जानें की और इस समय उनके अंतिम दर्शन में शामिल होना भी मुश्किल है। इरफान खान का जाना कला के क्षेत्र में बहुत बड़ा नुकसान है, उन्होंने बहुत ही बेहतरीन काम किया है, वह बहुत जल्दी चले गए।'


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/35ggyv5

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक