कंगना रनौत के साथ पद्म श्री लेकर करण जौहर को है गर्व, साथ फिल्म करने पर कही बड़ी बात

फिल्ममेकर को हाल ही में परफॉर्मिंग आर्ट्स में कॉन्ट्रिब्यूशन के लिए पद्म श्री अवॉर् मिला है, उनका कहना है कि उन्हें गर्व है कि कंगना के साथ उन्हें भी यह अवॉर्ड मिला। याद दिलाते चलें कि और करण जौहर के बीच नेपोटिजम वॉर लंबे वक्त से सुर्खियों में है। यह बात उस वक्त शुरू हुई थी जब कंगना 2017 में करण जौहर के चैट शो पर पहुंची थीं और उन्होंने कह दिया था कि करण को आउटसाइडर्स को लेकर प्रॉब्लम है और वह फिल्म इंडस्ट्री में नोपिटजम को बढ़ावा देने वाले हैं। इसके बाद एक अवॉर्ड शो के दौरान करण ने भी नेपोटिजम का मजाक उड़ाया था। स्टेज पर वरुण और सैफ के साथ खड़े होकर उन्होंने कहा था 'नेपोटिजम रॉक्स'। इसके बाद सोशल मीडिया पर भी कई स्टारकिड्स को ट्रोल किया गया था और कंगना की बहन रंगोली भी कई बार इश बारे में कॉमेंट कर चुकी हैं। हालांकि करण जौहर का कहना है कि कंगना को लेकर उनके मन में कोई गिला नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने कहा है कि कंगना, उनके और किसी तरह की राइवलरी या टेंशन के बारे में बहुत कुछ कहा गया है। लेकिन किसी भी पब्लिक इवेंट पर जब भी वे मिलते हैं तो एक-दूसरे को ग्रीट करते हैं। फिल्ममेकर के तौर पर वह कंगना के टैलंट, क्राफ्ट और जो उन्होंने कर दिखाया उसका रिस्पेक्ट करते हैं। वह एक ऐसी कलाकार हैं जिन्होंने अपनी प्रतिभा साबित की और वह सम्मान की हकदार हैं। करण ने कहा, 'मुझे खुशी है कि एकता और अदनान सामी के अलावा कंगना के साथ मुझे पद्म श्री अवॉर्ड मिला।' उन्होंने भविष्य में कंगना के साथ काम करने के बारे में भी बोला। करण ने कहा, 'कल को अगर मेरे पास कोई फिल्म होगी जिसमें मुझे कंगना की जरूरत होगी तो मैं फोन उठाऊंगा और उन्हें कॉल कर दूंगा। जो भी दिक्कत है, सोशल मीडिया पर जो भी लिखा गया उससे मुझे कोई लेना-देना नहीं। मैं फिल्ममेकर हूं और वह आर्टिस्ट रिलेशनशिप के रास्ते में पर्सनल झुकाव कभी नहीं आना चाहिए। मैं इस पर ही यकीन रखता हूं और टिका रहूंगा।' इस साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में प्रड्यूसर एकता कपूर, सिंगर सुरेश वाडकर और अदनान सामी को पद्म श्री अवॉर्ड मिले हैं।


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/2uEpV9E

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक