जब पीछे गलत तरीके से हाथ लगाने वाले की उंगली मोड़कर भागी थीं तापसी पन्नू

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर अपने अलग तरह के रोल्स के लिए जानी जाती है। फिल्म 'पिंक' में भी उन्होंने एक बहादुर लड़की का रोल निभाया था। हाल ही में उन्होंने एक ऐसी घटना का जिक्र किया जिसमें एक आदमी ने उनको पीछे से टच करने की कोशिश की थी। एक चैट शो में तापसी ने बताया, 'गुरुपर्व के दौरान हम गुरुद्वारा जाया करते थे और मुझे याद है कि बाहर की तरफ एक स्टॉल थी जिससे लोगों को खाना सर्व किया जाता था। उस जगह पर इतनी भीड़ होती थी कि लोग इस दूसरे से टकराने लगते थे। उस घटना के पहले मेरे साथ एक अजीब अनुभव हुआ, मुझे अंदर से लग रहा था कि अगर मैं इस भीड़ में गई तो ऐसा कुछ हो जाएगा। मैं मानसिक रूप से तैयार ही थी कि तभी मुझे लगा कि पीछे से मुझे कोई छू रहा है। तभी मुझे लगा कि फिर से किसी ने ऐसा किया।' तापसी ने इस सिचुएशन को काफी बहादुरी से हैंडल किया था और उस आदमी को मजा चखाया। वह बताती हैं कि उस आदमी के ऐसा करते ही उन्होंने तुरंत रिऐक्ट किया। उस आदमी की उंगली पकड़कर मोड़ दी और उस इलाके से तेजी से भाग निकलीं।


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/38P5mWA

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक