ग्रैमी ड्रेस पर प्रियंका को ट्रोल करने वालों को मां का जवाब- उसकी बॉडी है जो चाहे करे

प्रियंका चोपड़ा जिस वक्त राल्फ ऐंड रसो के लो कट वाले गाउन में ग्रैमी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर कहर ढा रही थीं, उस वक्त सोशल मीडिया पर एक वर्ग उनकी ड्रेस की आलोचना कर रहा था। कई हस्तियों तक ने प्रियंका को ऐसा डेयरिंग आउटफिट पहनने के लिए तरह-तरह की बातें कही थीं। 'उसकी बॉडी है, जो चाहे करे' खैर, अब इस हो-हल्ला के बीच प्रियंका की मां मधु चोपड़ा उनके फुल सपॉर्ट में आई हैं। ट्रोलर्स को लताड़ते हुए मधु चोपड़ा ने अपनी बिटिया के सपॉर्ट में कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि प्रियंका को ट्रोल किया गया क्योंकि मुझे लगता है कि इसने उसे और भी स्ट्रॉन्ग बनाया है। वह अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीती है। वह किसी को भी ठेस नहीं पहुंचा रही है। यह उसकी बॉडी है, वह जो चाहे कर सकती है और उसके पास अच्छी बॉडी भी है।' 'अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती है मेरी बिटिया' मधु ने आगे प्रियंका की डेयरिंग आउटफिट चुनने और अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने की तारीफ की। मधु ने कहा कि उन्होंने बेटी प्रियंका को एक उनकी एक तस्वीर भेजी थी, जिस पर प्रियंका ने कहा, 'यह मेरी लाइफ है। मैं किसकी लाइफ जी रही हूं? आपकी या मेरी? मैं अपनी लाइफ के साथ जो करना चाहूं कर सकती हूं।' ग्रैमी अवॉर्ड्स से पहले मां को पहनकर दिखाई थी ड्रेस आगे मधु चोपड़ा ने कहा कि प्रियंका ने ग्रैमी अवॉर्ड्स से पहले वह ड्रेस उन्हें पहनकर दिखाई थी। मधु के मुताबिक, उन्हें पहले लगा था कि ऐसी ड्रेस पहनना एक रिस्क हो सकता है, पर उनकी बेटी ने उसे अच्छी तरह से कैरी किया। उन्होंने कहा, 'मुझे प्रियंका की ड्रेस अच्छी लगी। ड्रेस पहनने से पहले उन्होंने मुझे उसका सैंपल दिखाया था। मुझे लगा कि वह काफी रिस्की थी, लेकिन प्रियंका ने बहुत ही अच्छी तरह से कैरी की। प्रियंका ग्रैमी की सबसे बेस्ट ड्रेस्ड में से एक सेलेब थीं।' प्रियंका की जमकर हुई थी आलोचना, मिला सपॉर्ट भी बता दें कि ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान प्रियंका द्वारा पहने गए लो कट राल्फ ऐंड रसो गाउन पर लोगों ने खूब आपत्तिजनक कॉमेंट किए। एक मशहूर डिजाइनर ने भी प्रियंका को टारगेट किया, जिस पर ऐक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति सहित कई सिलेब्रिटीज प्रियंका के सपॉर्ट में उतर आए। लेकिन एक मां के सपॉर्ट की बात ही कुछ और होती है। प्रियंका की मां ने अपनी बेटी को सपॉर्ट करते हुए जो भी बातें कही हैं उसके बाद शायद ट्रोलर्स कुछ भी बोलने से पहले सोचेंगे।


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/36JsJPZ

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक