अलाया फर्नीचरवाला के साथ एक और चेहरा कर रहा है 'जवानी जानेमन' से डेब्यू

यह बात तो सबको पता है कि सैफ अली खान की फिल्म '' से पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला बॉलिवुड डेब्यू कर रही हैं। हालांकि कम लोगों को पता होगा कि फिल्म में एक और नया चेहरा दिखाई देगा। जी हां, इसी फिल्म के साथ रमीत संधू का भी बड़े पर्दे पर दिखने का सपना पूरा हो रहा है। रमीत सिंगर भी हैं और वह कुछ सिंगल्स गा चुकी हैं। वह इस हफ्ते रिलीज हो रही रोमांटिक कॉमिडी 'जवानी जानेमन' में भी दिखाई देंगी। मूवी में सैफ ऐसे बंदे का रोल प्ले कर रहे हैं जो कि शादी के बंधन में बंधने में यकीन नहीं करता और पूरी जिंदगी सिंगल रहते हैं। फिल्म में रमीत सैफ के कई चक्करों में से एक अफेयर के रूप में दिखाई गई हैं। फिल्म को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है। बताया जा रहा है कि लंदन में शूटिंग के दौरान टीम ऐसी ऐक्ट्रेस की तलाश कर रही थी जो लंदन की हो लेकिन जिसकी रूट्स इंडिया की हों। रमीत इस पर पूरी तरह फिट बैठ रही थीं। इस बारे में रमीत बताती हैं, 'मैं उस फोन कॉल को भूल नहीं पा रही जिसमें बताया गया था कि मैं सैफ के साथ जवानी जानेमन में अहम रोल निभाने वाली हूं। मुझे लगा कि कोई दोस्त मुझसे मजाक कर रहा है लेकिन ऐसा नहीं था। टीम बहुत अच्छी थी और सैफ ने मुझे बहुत कम्फर्टेबल फील करवाया। मेरे सीन में उन्होंने बहुत मदद की थी।'


from Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड न्यूज़, Hindi Movies News, हिंदी मूवीज़ समाचार, फिल्मी खबरें | Navbharat Times https://ift.tt/38NsW63

Comments

Popular posts from this blog

'बेल बॉटम' में लारा दत्‍ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया

सोनू निगम के सपॉर्ट में सलीम मर्चेंट, कहा- उन्‍होंने सब सच बोला, कंपोजर्स के लिए मुश्क‍िल दौर है

अभिषेक बच्चन ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे इस घर के मालिक